ताज़ा खबर :
prev next

विजयनगर में गनप्वाइंट पर ज्लैवर्स शॉप में 4 लाख की लूट

गाज़ियाबाद के विजयनगर थानाक्षेत्र में जूलरी शॉप में घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने दुकान के अंदर घुसकर बैठे दुकान मालिक के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर करीब चार लाख रुपये की ज्वेलरी से भरे डिब्बे लूट लिए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रताप विहार में मनीष कुमार की शिव ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बृहस्पतिवार शाम करीब 7 बजे मनीष घर के अंदर थे, जबकि उनका बेटा अंकित दुकान पर बैठा था। इसी बीच तीन युवक बाइक पर आए, जिसमें एक बाहर ही बाइक पर बैठा रहा और दो युवक उतरकर दुकान के अंदर घुसे और अंकित पर पिस्टल तान दी। बदमाशों ने दूकान से सोने की अंगूठी और कानों की बाली के डिब्बे उठाए और अंकित के गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली, तभी मनीष का छोटा बेटा भी अंदर आ रहा था तो उसने पिस्टल देखकर शोर मचा दिया। जिस पर बदमाश मौके से तुरंत फरार हो गए।

शोर सुनकर मनीष भी बाहर आए और बदमाशों का पीछा करने के लिए दौड़े। मगर तब तक युवक फरार हो गए। पीड़ितों ने डायल-100 पर पुलिस को घटना की सूचना दी। क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेंद्र कुमार चौहान ने बताया कि दुकानदार से करीब चार लाख रुपये के माल लुटे गए है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *