ताज़ा खबर :
prev next

दिल्ली : आज शाम 5 बजे रामलीला मैदान में पीएम मोदी की विशाल रैली, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 12 मई को होने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को ऐतिहासिक रामलीला मैदान में विशाल रैली करेंगे। जिसे भाजपा विजय संकल्प रैली का नाम दे रही है। पीएम की रैली के लिए प्रदेश भाजपा ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। आज शाम 5 बजे यहां से पीएम दिल्ली के सातों भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

रामलीला मैदान में 8 मई को प्रधानमंत्री मोदी की रैली प्रदेश भाजपा के लिए बड़ी चुनौती है। दिल्ली की सातों सीटों के लिए मोदी केवल एक ही रैली कर रहे हैं। इस रैली को कामयाब बनाने के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से दिल्ली में भाजपा के हर मंडल को एक हजार कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य दिया गया है।

दिल्ली में भाजपा के कुल 280 मंडल हैं। प्रदेश भाजपा की कोशिश है कि दिल्ली में होने वाली एकमात्र रैली में 2 लाख से अधिक कार्यकर्ता जुट सकें। 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी ने दिल्ली में तीन रैलियां की थी। वहीं, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश ने बताया कि रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभी मोर्चों को अधिक से अधिक लोगों को रैली में लेकर आने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उधर, उत्तर प्रदेश में बुधवार को अखिलेश यादव, मायावती और अजित सिंह संयुक्त रैली करेंगे। सनी देयोल पंजाब के बटाला में रोड शो करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *