ताज़ा खबर :
prev next

फतेहाबाद में PM मोदी का वाड्रा पर निशाना, कहा- जेल के दरवाजे तक ले आया हूं, अंदर डालकर दम लूंगा

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी, हिसार और सिरसा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करने आए थे। प्रधानमंत्री 20 साल बाद फतेहाबाद आए थे। मंच पर केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, भाजपा के हरियाणा अध्यक्ष सुभाष बराला, शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु सहित कई दिग्गज मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे गुरुओं और गुरुद्वारों की धरती पर आप लोगों के बीच आने का अवसर मिला। मैं सभी संतों को नमन करता हूं। पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और बिना नाम लिए रॉबर्ट वाड्रा पर बड़ा बयान दे दिया। पीएम ने कहा कि किसानों को लूटने वालों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं, अगले पांच साल में जेल के अंदर भी पहुंचा दूंगा। बस देश की जनता का सहयोग चाहिए।

पीएम ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो पता चला जाएगा कि एक बार फिर कमल खिल गया है। कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा। विरोधियों के सारे मंसूबे ध्वस्त हो गए हैं।पीएम ने कहा कि आतंकियों का सरगना मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका है। कांग्रेस सरकार आज तक ये काम नहीं करवा पाई, क्योंकि नियत नहीं थी। साफ नीति नहीं थी। कांग्रेस ने हरियाणा में शहीदों के लिए वार मेमोरियल नहीं बनाया। कभी शहीदों के परिवारों के लिए कुछ नहीं किया। ऐसी पार्टी देश को क्या चलाएगी। कांग्रेस के राज में लोगों को रोना ही पड़ा है। न कभी मुआवजा मिला, न कोई विकास हुआ। न जवानों को मान मिला, न पुलिस को सम्मान मिला।

बता दें कि फतेहाबाद में रैली करके पीएम ने हिसार और सिरसा में जीत का दावा किया है। इन दोनों सीटों को पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का गढ़ माना जाता है। हिसार से बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह हैं और सिरसा से सुनीत दुग्गल। वहीं हिसार से जजपा के दुष्यंत चौटाला और सिरसा से चरणजीत सिंह रोड़ी सांसद हैं। भाजपा के निशाने पर हुड्डा का गढ़ रोहतक भी है। हुड्डा से कांग्रेस के दीपेंद्र सिंह हुड्डा सांसद हैं। हुड्डा चौथी बार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *