ताज़ा खबर :
prev next

कर्नाटक में कांग्रेस के 20 MLA सरकार से नाखुश, कभी भी ले सकते हैं फैसला : येदयुरप्पा

भाजपा के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदयुरप्पा ने राज्य में चल रही सियासत को लेकर नया बयान दिया है। येदुरप्पा का कहना है कि कांग्रेस के 20 से ज्यादा विधायक मौजूदा सरकार से नाखुश हैं और वह कभी भी कोई भी फैसला ले सकते हैं। भाजपा नेता का कहना है कि वह इस स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। बता दें कि कर्नाटक में अभी जेडीएस और कांग्रेस की संयुक्त सरकार है।

बता दें कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की संयुक्त सरकार है। हालांकि इस सरकार के गठन के बाद से ही यहां सियासी उठापठक जारी है। कई बार कांग्रेस और जेडीएस ने बीजेपी पर विधायकों के खरीद-फरोख्त और सरकार गिराने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया।

शुक्रवार को एक एक सवाल के जवाब में येदियुरप्‍पा ने कहा, ‘मौजूदा सरकार से 20 से अधिक कांग्रेस विधायक खुश नहीं हैं। वे कभी भी कोई भी फैसला ले सकते हैं। इंतजार करिए और देखिए।’

उधर, पिछले दिनों कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर ने कहा था कि कुछ लोग चुनाव में जाने के बारे में भ्रामक खबरें फैला रहे हैं। कोई चुनाव के लिए तैयार नहीं है। हमने पांच साल तक सरकार चलाने के लिए गठबंधन किया है और हम कार्यकाल पूरा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *