ताज़ा खबर :
prev next

प्रेमी से मिलने गई महिला के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, मौत

गाज़ियाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र में गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई एक महिला की शुक्रवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि महिला अपने प्रेमी से मिलने गई थी, जहां प्रेमी और उसके पिता ने मारपीट के बाद उसे जहर दे दिया। नगर कोतवाल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोविंदपुरम में रहने वाली महिला पति से तलाक के बाद अकेली रहती थी। दो साल पूर्व कालकागढ़ी स्थित शुचिता कांप्लेक्स में इलेक्ट्रॉनिक एप्लाइंसेज बनाने वाली कंपनी के सर्विस स्टोर में काम करती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती लोहे की गुणवत्ता जांचने वाली एक लेबोरेट्री के संचालक के बेटे से हो गई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए। मगर नौकरी छूटने के बाद युवक ने महिला से संपर्क तोड़ दिया।

शुक्रवार दोपहर को महिला सुचिता कांप्लेक्स में पहुंची जहाँ युवक से उसकी लडाई हो गई। इसपर युवक व उसके पिता ने महिला से मारपीट की और फिर जहर खिला दिया। आरोपी महिला को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शाम में महिला की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस युवक के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। शरीर पर गंभीर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। देर रात तक मामले में तहरीर नहीं मिली थी। शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *