ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने कारोबारी को गोली मार लाखोें की नगदी लूटी

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले दिनों-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधी बिना किसी डर के पहले अपराध करते हैं और बाद में पीड़ित को जान से मारने तक की धमकी दे डालते हैं। ताज़ा मामला गाज़ियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र के बाग भटियारी का है। यहां बुजुर्ग हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारकर दो लाख रुपये लूट लिए गए। घटना सोमवार रात साढ़े आठ बजे कारोबारी के घर से महज 20-30 मीटर दूरी की है, जिसे बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। गनीमत रही कि दोनों गोली बाएं हाथ में लगीं। गंभीर हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला।

किराना मंडी के बाग भटियारी में रहने वाले 80 वर्षीय श्रीराम अग्रवाल की घटाघर के पास जगनीगंज में हार्डवेयर की दुकान है। उनके बड़े व छोटे बेटे भी हार्डवेयर कारोबारी हैं, जबकि मंझले बेटे संजय अग्रवाल श्रीराम की दुकान में ही उनका हाथ बंटाते हैं। सोमवार की रात सवा आठ बजे वह दुकान बंद कर संजय के साथ स्कूटी से घर के लिए निकले थे। संजय के मुताबिक घर के बाहर गली निर्माण के कारण उन्होंने जैसे ही स्कूटी धीमी की, इतने में ही बदमाश आ धमके। आरोपी उनसे रुपए से भरा बैग छिनने लगे। संजय ने विरोध किया तो आरोपियों ने स्कूटी को धक्का दे दिया। इस कारण स्कूटी अनियंत्रित हो गई और स्कूटी समेत संजय व श्रीराम गिर गए। आरोपियों ने दुबारा बैग छीनने की कोशिश की तो श्रीराम ने विरोध किया। इस पर आरोपियों ने श्रीराम पर दो गोली चलाईं। गोली उनकी बाईं बाजू पर लगीं। इसके बाद आरोपी बैग लेकर फरार हो गए। फारयिंग की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर आते, इससे पहले ही दोनों आरोपी बैग लूटने के बाद फरार हो गए।

आसपास के लोगों की मदद से संजय और उनके भाई संदीप पिता को यशोदा अस्पताल ले गए। पड़ोसियों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही यशोदा अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में व्यापारी इकट्ठे हो गए। व्यापारियों ने इस तरह की दूसरी घटना को लेकर विरोध जताया। व्यापारियों ने तेल कारोबारी विजेंद्र गर्ग की हत्या व लूट का जिक्त्र कर सुरक्षा व्यवस्था से नाराजगी जताई। व्यापारियों ने घटना के जल्द पर्दाफाश की मांग की।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि संजय की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जाच शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *