ताज़ा खबर :
prev next

नवरत्न फाउंडेशन ने नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान को किया सम्मानित

नोएडा में सामाजिक विकास समर्पित सामाजिक संस्था नवरत्न फाउंडेशन्स का 17 वां वार्षिकोत्सव “समर्पण” धूमधाम के साथ सम्पन्न किया गया।कार्यक्रम में जहाँ एक तरफ हर वर्ष की भांति सामाजिक सरोकारों से जुड़कर उत्कृष्ट कार्य कर रहे समाजसेवियों को पारम्परिक रूप से सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया वहीं, गीत-संगीत से जुड़ी प्रतिभाओ ने अपनी प्रतिभा प्रदर्शन से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। संस्था अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के निर्देशन में सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम का संचालन उद्घोषिका अनीता भलवार ने किया।

नोएडा सेक्टर-6 स्थित इंदिरा कला केन्द्र में इस वार्षिकोत्सव की शुरुआत दीप प्रज्वलन व राष्ट्रगान के साथ हुई। संस्था संरक्षक अरविंद श्रीवास्तव स्वागत सम्बोधन के बाद प्रारम्भ हुई सुरमयी शाम में पहली प्रस्तुति लोकगीत की हुई जिसमें सखी गुंजन समूह की सुनीता शुक्ल, सीमा गुप्ता, अनोखी झा. चंदा श्रीवास्तव, सविता धामी एवं राखी ने मोहक प्रस्तुति दी।

समाजिक विकास के लिए उकृष्ठ कार्य कर रहे समाजसेवियों व प्रतिभाओ में जोश भरकर उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए हर साल की तरह इस साल भी समाजसेवियों और उत्साही प्रतिभाओ को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। इस दौरान फ्लैट बायर्स एसोसिएशन नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान को लाखो फ्लैट बॉयर्स की समस्याओं के समाधान हेतु व समाजसेवा के उत्कृष्ठ कार्य के लिए नवरत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया। अन्नू खान पिछले दस साल से दिल्ली एनसीआर के फ़्लेट बॉयर्स की लड़ाई को लड़ रहे है और उनको बिल्डरों से न्याय दिलाने के लिए हर प्लेटफार्म, सरकार, अधिकारियों तक अपनी बात पहुँचाकर कार्यवाही करवाते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *