ताज़ा खबर :
prev next

इंदिरापुरम : मेड की मौत के मामले में धरने पर बैठा परिवार, सोसायटी में किया हंगामा

गाज़ियाबाद की इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 11 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक घरेलू सहायिका की मौत का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। सैकड़ों घरेलू सहायिकाओं ने मृतका के परिजनों के साथ मिलकर सोसायटी में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं मृतका की मां व घरेलू सहायिकाएं सोयायटी के अंदर ही धरने पर बैठ गईं।
धरने पर बैठे मृतका के भाई अनुज का कहना है कि उसकी बहन पिछले तीन महीनों से वसुंधरा के सेक्टर-5 की ओलिव काउंटी की 14वीं मंजिल पर काम कर रही थी। वह 24 घंटे फ्लैट में ही रहती थी। 11 मई को उन्हें सूचना मिली कि मीनाक्षी ने 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। अनुज ने बताया कि उनकी बहन ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसे मारा गया है। मृतका के परिजनों का कहना है कि पुलिस जब तक कातिल तक नहीं पहुंच जाती है, तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।
सीओ इंदिरापुरम एएसपी अपर्णा गौतम का कहना है कि सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करने पर भी यह बात सामने नहीं आई कि मेड को किसी ने धक्का दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रही है। अब मृतका के परिजनों द्वारा लगाये गये आरोपों की भी जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *