ताज़ा खबर :
prev next

हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश दंगों और अराजकता से मुक्त था : मायावती

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आखिरी सातवें चरण का मतदान 19 मई को होगा। इसके लिए सभी राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान तेज हो गया है। इस कड़ी में बुधवार सुबह बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बीएसपी को बहन जी संपत्ति पार्टी कहते है, बीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है। यह उनके शुभचिंतकों और समाज द्वारा दिया गया है और सरकार से कुछ भी नहीं छुपाया गया है।

माया ने कहा, बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जनहित और देशहित के मामले में बहुत फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी बहुत अनफिट हैं। ‘बीएसपी की सरकार ने विकास के मामले में हर स्तर पर उत्तर प्रदेश का नक्शा बदल दिया। लखनऊ की खूबसूरती से यह समझा जा सकता है कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कितनी फिट हैं और पीएम मोदी कितने अनफिट हैं। मोदी की विरासत बीजेपी और देश की सांप्रदायिकता पर काला धब्बा है। माया ने कहा, हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश दंगों और अराजकता से मुक्त था। मोदी सरकार दलित विरोधी है। दलितों को गुमराह करने का हथकंडा अपना रही है। पीएम मोदी शालीनताओं को तार-तार कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि बेनामी संपत्ति वाले बीजेपी से जुड़े हैं, बीजेपी शाही खर्च वाली पार्टी है। क्या मोदी सरकार विदेश से काला धन वापस ला पाई? साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *