ताज़ा खबर :
prev next

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- महामिलावटी कहते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है

पटना के पालीगंज में पाटलिपुत्र और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के राजग प्रत्याशियों के पक्ष में बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने महागठबंधन को ‘महामिलावटी’ बताते हुए कहा कि महामिलावटी घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनावी मुद्दा बनाने का विरोध करने को लेकरऔर कहा कि केवल आक्रामक रणनीति अपनाकर ही आतंकवाद का सफाया किया जा सकता है, जैसा कि उनकी सरकार ने किया। मोदी ने कहा, ‘महामिलावटी कहते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है। ऐसा कैसे हो सकता है, जबकि आतंकवादी हमलों के कारण कितने आम लोगों की जान गई है?’

मोदी ने पाटलीपुत्र लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के तहत आने वाले पालीगंज में एक चुनावी रैली में कहा, ‘यह चुनाव के दौरान राज्य में मेरी आखिरी जनसभा है, लेकिन मैं अपने नए कार्यकाल में मेरी विकास परियोजनाओं के साथ आपके बीच वापस आऊंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा, “मुझे तो जनता में ही जनार्दन दिखाई देता है, यही कारण है कि इस पद को मैं प्रसाद मानता हूं। मुझे प्रसाद की पवित्रता बनाए रखना संस्कार में मिला है। महामिलावटी लोग तो इसे भी लालची नजरों से देखते हैं।’ उन्होंने कहा कि 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है, अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाजार तक नई व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *