ताज़ा खबर :
prev next

पश्‍चिम बंगाल हिंसा: देर रात भाजपा उम्मीदवार पर हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पश्चिम बंगाल में चल रहे हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार रात भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। रात 11.15 बजे के करीब दमदम लोकसभा सीट के नागर बाजार में मुकुल रॉय और दमदम से बीजेपी उम्मीदवार सामिक भट्टाचार्य पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। जिस समय यह हमला किया गया उस समय गाड़ियों में कोई मौजूद नहीं था। तोड़फोड़ की इस घटना का आरोप टीएमसी पर लगा है।

गुरुवार को ही पीएम मोदी ने दमदम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। जनसभा के खत्म होने के बाद मुकल रॉय नागर बाजार स्थित एक शख्स के वहां जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे और इस दौरान टीएमसी समर्थक वहां आ पहुंचे और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। हालांकि टीएमसी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को नकार दिया है।

गौरतलब हो कि, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत नौ लोकसभा सीटों पर 19 मई यानि रविवार को वोट डाले जाने हैं। रविवार को जिन सीटों पर वोट डाले जाने हैं उनमें कोलकाता उत्तर एवं कोलकाता दक्षिण, दम दम, बारासात, बशीरहाट, जादवपुर, डायमंड हार्बर, जयनगर (आरक्षित) और मथुरापुर (आरक्षित) सीट शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *