ताज़ा खबर :
prev next

मामूली विवाद में पड़ोसियों ने पिता-पुत्र पर किया हमला, एक की मौत

गाज़ियाबाद की सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मोरटी गांव में रई (मट्ठा निकालने वाली) को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार रात एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि मारपीट में उसका बेटा घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी हुई है।

सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान रवि शर्मा (38) के रूप में हुई है, जबकि घायल होने वाला उनका बेटा दीपक शर्मा (18) है। मृतक की मां ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे एक व्यक्ति आरोपी पड़ोसी अशोक त्यागी के घर रई मांगने जा रहा था। लेकिन रवि ने युवक को रोककर उसे अपने घर से रई दे दी। आरोप है कि उक्त युवक को अपने घर आने से रोकने को लेकर अशोक रवि से खफा हो और फिर दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान अशोक का भाई हरिओम, उसका बेटा, पत्नी और नौकर बाबू भी मौके पर आ गए। आरोपियों ने रवि और उसके बेटे दीपक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। पड़ोसियों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया, जबकि दीपक का इलाज चल रहा है।

सिहानी गेट एसएचओ संजय पांडे ने बताया कि रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। आरोपी मौके से फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *