ताज़ा खबर :
prev next

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा नेताओं को दी गाली, कहा-जहां मिलें दस जूता मारो

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कुछ नेताओं की जुबान बेकाबू हो गई है। देश के बड़े बड़े नेता विरोधियों पर जहर उगल रहे हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर एक मंच पर भाषण देते हुए अपनी सीमा लांघ गए। मंच पर उन्होंने जमकर भाजपा नेताओं को गाली दी है। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा नेताओं को जूते से मारने की भी बात कही है। राजभर का आरोप है कि भाजपा नेता मऊ में उनकी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं।
शुक्रवार को राजभर दौरान मऊ में मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा अभी एक चर्चा बड़ी तेजी से भारतीय जनता पार्टी के लोग फैला रहे हैं हमारा (बीजेपी-एसबीएसपी ) घोसी में गठबंधन है और हमारे प्रत्याशी महेंद्र चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि यहां जितने लोग हैं बताओ कि महेंद्र चुनाव लड़ रहे हैं कि नहीं लड़ रहे हैं। राजभर के इस सवाल का जवाब मिलता है कि लड़ रहे हैं। मंच पर राजभर उग्र हो गए और कहा कि अगर भाजपा का नेता यह बोलते हुए मिल जाए तो जूता निकालकर उसको दस जूता मारो कि तुम नहीं लड़ रहे हो…। मंच पर ही उन्होंने भाजपा नेताओं के लिए गाली का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।
गौरतलब है कि, भाजपा के साथ मतभेदों के बाद राजभर ने अप्रैल में ही यूपी कैबिनेट से अपना इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी के साथ गठबंधन की बातचीत के बाद अपने उम्मीदवारों को अलग से मैदान में उतारने का फैसला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *