ताज़ा खबर :
prev next

बॉयलर फैक्ट्री में हुई डकैती का खुलासा, गैंग के 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

गाज़ियाबाद की मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित मोरटा गांव के पास स्थित बॉयलर बनाने की फैक्ट्री में 12 मई देर रात में पड़ी डकैती का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुरादनगर पुलिस ने डकैतों के गैंग के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया, जबकि उनके अन्य साथी फरार हो गये।
पकड़े गये डकैतों के पास से फैक्ट्री से लूटा गया लाखों का माल, लूट में प्रयुक्त मिनी ट्रक और असलहा बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर लाखों की लूट की थी।
एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुरादनगर एसएचओ उमेश बहादुर सिंह पुलिस के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने चार डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की, जबकि उनके कई साथी मौके का फायदा उठाकर भाग गये। पकड़े गये लुटेरों ने अपने नाम महबूब उर्फ राजा निवासी कैला भट्टा, मौसम अली निवासी निवाड़ी, इंतजार व शहजाद उर्फ सोनी निवासीगण अर्थला थाना साहिबाबाद बताये।
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने मोरटा गांव के पास स्थित आरके अग्रवाल नामक उद्योगपति की बॉयलर फैक्ट्री में डाका डालने की वारदात के अलावा कई अन्य वारदातों का भी खुलासा किया। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *