ताज़ा खबर :
prev next

जख्मी हालत में 4 साल के बच्चे को महिला ने फेंका था, सीसीटीवी फुटेज से पता चला

गाज़ियाबाद में बुधवार शाम बेहोशी की हालत में यूपी गेट से मिले चार साल के पीड़ित बच्चे के मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। फुटेज में एक महिला बच्चे को पैदल ही नर्सरी की ओर ले जाती हुई दिख रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि उसी महिला ने बच्चे को घायल अवस्था में नर्सरी की झाड़ियों में फेंका। फिलहाल बच्चे का यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कौशांबी चौकी प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज में एक महिला बुधवार शाम करीब चार बजे बच्चे को लेकर जाती हुई दिख रही है। बच्चा पैदल ही महिला के साथ जाता दिख रहा है। फुटेज में महिला और बच्चा साफ नहीं दिख रहे हैं, जिससे बच्चे के चेहरे पर घाव थे या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि बच्चा आसपास के इलाके का ही रहने वाला है। हालांकि अभी तक कोई भी बच्चे की तलाश करता हुआ किसी थाने में नहीं पहुंचा है। पुलिस ने दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के जिलों के थाने में भी बच्चे की फोटो और जानकारी भेजी है। बच्चे ने अपना नाम अहान बताया था। पुलिस बच्चे के परिजनों की तलाश कर रही है।

गौरतलब हो, बुधवार शाम को यूपी गेट के पास नर्सरी की झाड़ियों में घायल अवस्था में चार साल का बच्चा मिला था। पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह अभी तक ठीक से बोल नहीं पा रहा है। मुस्लिम इलाके में पीड़ित बच्चे के परिजनों की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *