ताज़ा खबर :
prev next

लंबी दूरी की ट्रेनों में करते थे झपटमारी, 4 गिरफ्तार

गाज़ियाबाद जीआरपी ने स्टेशन पर चेकिंग के दौरान चार शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चोरी के 12 मोबाइल और एक ट्रॉली बैग बरामद हुआ है। जीआरपी के अनुसार, शातिरों ने चोरी और झपटमारी की 50 से ज्यादा वारदात करने की बाम कबूली है।

इंस्पेक्टर जीआरपी अशोक सिसौदिया ने बताया कि रविवार को स्टेशन पर चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार शातिरों को गिरफ्तार किया गया। चारों की पहचान दानिश, बोला उर्फ भारत भूषण, हुलहुल उर्फ मुकेश व रितिक के रूप में हुई हैं। चारों रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाकों में रहते हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि चारों चलती ट्रेनों में यात्रियों का सामान चुराते थे। इसके अलावा आउटर पर धीमी होती ट्रेनों में दरवाजे और खिड़की के पास बैठे यात्रियों को डंडा मारकर उनका मोबाइल और सामान गिरा देते थे। इसके बाद सामान उठाकर भाग जाते थे।

गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वे योजना बनाकर चोरी और झपटमारी की वारदात करते थे। दिल्ली और गाज़ियाबाद से लंबी दूरी की ट्रेनों में सवार होते थे और गाज़ियाबाद आने से पहले ही वारदात को अंजाम देकर आउटर या स्टेशन पर उतरकर फरार हो जाते थे। आरोपियों के कब्जे से बरामद मोबाइल और बैग आदि की कीमत लगभग सवा लाख रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *