ताज़ा खबर :
prev next

नन्हे आहद को पाकर परिजन खुश, पुलिस व यशोदा अस्पताल को दिया धन्यवाद

गाज़ियाबाद में बुधवार, 15 मई को रेडीशन ब्लू होटल कौशांबी, यूपी गेट के पास स्थित नर्सरी से लहूलुहान हालत में मिला 4 साल का एक बच्चा पुलिस की मदद से परिजन तक पहुँचाया गया। सोमवार को पुलिस ने बच्चे को उसके चाचा और माँ को सौंप दिया। बच्चे का नाम आहद पुत्र मौहम्मद दिलशाद निवासी दिलशाद मस्जिद पुराना मुस्तफाबाद थाना करावल दिल्ली है।

दरअसल कौशांबी के रेडिसन ब्लू होटल के पास बुधवार शाम नर्सरी की झाड़ियों में बुधवार शाम चार वर्षीय बच्चा घायल अवस्था में मिला था। बच्चे के चेहरे और शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। नर्सरी संचालक की सूचना के बाद पुलिस ने कौशांबी अस्पताल में भर्ती कराया था। बच्चे के परिजनों के बारे में पता लगाने के लिए चार-पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया था। सोशल मीडिया के जरिये भी बच्चे की पहचान कराये जाने की कोशिश की जा रही थी। रविवार को इंदिरापुरम पुलिस को सूचना मिली कि उक्त बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों द्वारा थाना दयालपुर दिल्ली में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तुरंत दिल्ली पुलिस से संपर्क कर बच्चे को उसके चाचा को सौंप दिया गया। लापता बच्चे के मिलते ही परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इंदिरापुरम पुलिस की पूछताछ में बच्चे की माँ ने बताया कि 15 मई को आहद घर के बाहर खेल रहा था, कुछ देर बाद वह अचानक गायब हो गया। उन्होंने बच्चे की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। अगले ही दिन 16 मई को उन्होंने थाना दयालपुर दिल्ली पर बच्चे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस को आखिकार बच्चे को ढूंढने में सफलता मिली। बच्चे की माँ ने पुलिस की टीम व बच्चे के इलाज करने वाले डक्टरों का धन्यवाद किया।

नन्हें आहद को उसकी माँ से मिलवाने पर गाज़ियाबाद पुलिस को हमारा गाज़ियाबाद की टीम का सलाम।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *