ताज़ा खबर :
prev next

सौतेली मां ने किया था नन्हे अहाद की हत्या का प्रयास, आरोपी पुलिस की हिरासत में

गाज़ियाबाद, कौशाम्बी यूपी गेट के पास एक नर्सरी में बुधवार, 16 मई को घायल मिले 4 साल के बच्चे की बच्चे की मां ने आरोप लगाया है कि बच्चे का उसके पिता और सौतेली मां ने अपहरण किया था। धारदार हथियार से चेहरे पर कई वार किए और बेहोशी की हालत में उसे कौशांबी फेंककर फरार हो गए। परिजनों ने दिल्ली के दयालपुर थाने में बच्चे के पिता और सौतेली मां के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मकान नंबर बी-108 गली नंबर- छह, पुराना मुस्तफाबाद दिल्ली में दिलशाना परिवार के साथ रहती हैं। उनकी 10 वर्ष पूर्व दिलशाद से शादी हुई थी। दिलशाद फर्नीचर डिजाइनर हैं। उनका चार साल का बेटा आहद और छह साल की एक बेटी है। दिलशाना का कहना है कि उनका पति पिछले चार साल से शहाना नाम की एक महिला के साथ रह रहा है। घरवालों से पति का कोई संपर्क नहीं था। दिलशाना ने बताया की 15 मई की दोपहर साढ़े 12 बजे उनका बेटा आहद घर के बाहर खेल रहा था। वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने आहद की काफी तलाश की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। वहीं 15 मई की शाम को आहद यूपी गेट के पास इंदिरापुरम पुलिस को घायल अवस्था में मिला था। मासूम के चेहरे पर कट के निशान थे। पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया था।

कौशांबी चौकी प्रभारी शरद कांत ने बताया कि दिल्ली के करावल नगर थाना क्षेत्र में बच्चे के अपहरण की जानकारी मिली। सोमवार को उसकी मां और चाचा ने यहां आकर उसकी पहचान की। बच्चे के अपहरण से जुड़े सबूत दिल्ली पुलिस को दिए गए हैं। पुलिस नामजद महिला आरोपी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *