ताज़ा खबर :
prev next

एग्जिट पोल के बाद मायावती की बड़ी कार्रवाई, बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी से किया बाहर

एग्जिट पोल आने के बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने एक बड़ी कार्रवाई की है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय को पार्टी से निलंबित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने और अनुशासनहीनता की वजह से निलंबित किया गया है।

पार्टी महासचिव मेवालाल गौतम ने कहा कि रामवीर उपाध्याय लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधि गतिविधियों में शामिल थे। उन्हें हिदायत दी गई थी, लेकिन रामवीर ने आगरा, फतेहपुर सीकरी, अलीगढ़ समेत कई सीटों पर खड़े किए गए पार्टी प्रत्याशियों का खुलकर विरोध किया और विरोधी पार्टी के प्रत्याशियों का समर्थन किया।

गौरतलब है कि, बसपा ने पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी सीमा उपाध्याय को फतेहपुर सिकरी से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। इसके बाद रामवीर उपाध्याय अलीगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी सतीश गौतम के साथ चुनाव प्रचार में भी दिखे। इतना ही नहीं रामवीर उपाध्याय आगरा से बीजेपी प्रत्याशी एसपी बघेल के साथ भी दिखे। उन पर आरोप है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *