ताज़ा खबर :
prev next

चौतरफा घिरे विवेक ओबेराॅय ने माफी मांगी, कहा- महिलाओं के अपमान के बारे में सोच भी नहीं सकता

लोकसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल की चारो ओर चर्चा हो रही है। एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम’ ट्विटर पर साझा करना अभिनेता विवेक ओबरॉय को महंगा पड़ा। चौतरफा आलोचना होने पर अभिनेता ने मीम डिलीट कर माफी मांग ली।

विवेक ओबरॉय ने  अपने पोस्ट में लिखा है कि कई बार पहली नज़र में किसी एक को जो चीज़ मज़ेदार और नुकसान नहीं पहुंचाने वाली लगती है, वो दूसरों को ऐसी नहीं लगती है। विवेक एक दूसरे पोस्ट में लिखा कि मैंने बीते 10 सालों में दो हज़ार से ज़्यादा वंचित लड़कियों की मदद के लिए काम किया है। मैं महिलाओं का अनादर करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकता। अगर मेरे मीम को शेयर करने से किसी एक महिला को भी बुरा लगा है तो मैं माफी मांगता हूं। अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

दरअसल एग्जिट पोल पर अपनी बात रखते हुए विवेक ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें अभिनेत्री एश्वर्या राय को सलमान खान के साथ, विवेक ओबरॉय के साथ और आख़िर में पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन के साथ दिखाया गया है। तस्वीर पर लिखा है- ‘ओपिनियन पोल, एग्ज़िट पोल-नतीजे। विवेक अपनी इस पोस्ट के बाद से विवादों में घिर गए। कई बालीवुड हस्तियों ने उनके इस ट्विट की आलोचना की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *