ताज़ा खबर :
prev next

अजनारा सोसायटी में बढ़ा कुत्तों का आतंक, 8वीं की छात्रा को किया जख्मी

गाज़ियाबाद अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में सोमवार,20 मई को कुछ आवारा कुत्तों ने एक बच्ची को घेरकर काट लिया। मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए और बच्ची को बचाया। आनन-फानन में परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। घायल बच्ची के पिता बिशन सिंह ने शिकायत पत्र दिया है। एसपी सिटी की ओर से दिए गए आदेश के अनुसार इस शिकायत को रिपोर्ट के साथ सिहानी गेट थाने में दिया जाएगा।

कनिष्का के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 8वीं कक्षा में पढ़ती है। रविवार रात 9 बजे मार्केट से स्कूल प्रॉजेक्ट के लिए थर्माकोल शीट लेने के लिए गई थी। वापस वह फ्लैट आ रही थी कि क्लब के पास पांच कुत्तों ने उसे घेर लिया। बचने के लिए वह चुपचाप खड़ी हो गई। इसके कुछ देर बाद एक कुत्ते ने उसे दौड़ाकर काट लिया। अन्य कुत्ते भी हमला करने वाले थे कि आसपास मौजूद लोगों उसे बचा लिया। घटना के बाद से बच्ची काफी डरी हुई है।

बता दें, इससे पहले भी अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में कुत्तों ने हमला कर कई बच्चों को जख्मी किया है। इससे परेशान होकर सोसाइटी वासियों ने निगम समेत जिले के सभी विभागों में शिकायत की है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे यहां रहने वाले लोग काफी परेशान हैं।

उधर, पीपल फॉर एनिमल्स की जिलाध्यक्ष सुमेधा अय्यर का कहना है कि घटना के बाद अजनार इंटीग्रिटी सोसाइटी के पास से दो कुत्तों को हटाया गया है। अन्य कुत्तों को हटाने गई टीम हंगामे की वजह से नहीं हटा सकी। रिपोर्ट मिलने के बाद फिर टीम को भेजकर कुत्तों को हटवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *