ताज़ा खबर :
prev next

पति पर अवैध संबंध के शक में पत्नी ने किया चाकू से वार, पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

गाज़ियाबाद में लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला पर पति को चाकू मारकर घायल करने का आरोप लगा है। चाकू के हमले से घायल पति का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी ने उसका गुप्तांग काटने का भी प्रयास किया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

पश्चिम बंगाल के रहने वाले 32 वर्षीय युवक ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहते हैं। करीब 10 साल पहले असम की रहने वाली युवती से उनकी शादी हुई थी। पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने बताया कि युवक अक्सर उसको मायके जाने के लिए कहता रहता था। पत्नी को शक था कि पति के किसी और महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इसको लेकर दोनों की बीच कई बार झगडा भी हुआ है।

इसी बात को लेकर मंगलवार की रात पत्नी ने पति को खाने में नशीला पदार्थ मिलकर खिला दिया। इसके बाद उसके हाथ बांध दिए और चाकू से गर्दन पर कई वार किए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इस दौरान पत्नी ने उसका गुप्तांग काटने का भी प्रयास किया। वारदात के दौरान किसी तरह युवक शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग उसके घर की ओर भागे। युवक को लहुलुहान देख पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने घायल को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है।
थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *