ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक : दो बच्चों बाप लॉ की छात्रा से 6 वर्षों तक कर रहा था दरिंदगी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

गाज़ियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप और अश्लील विडियो बनाकर शादी के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है। पीड़िता लॉ स्टूडेंट है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर छह साल से दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोपी की पहचान बबलू उर्फ इकराम के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने युवती का विडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। वह पहले से शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं।

दिल्ली निवासी युवती गाज़ियाबाद के एक लॉ कॉलेज में फाइनल इयर की पढ़ाई कर रही है। पूछताछ में उसने बताया कि मसूरी क्षेत्र की एक कॉलोनी में उसकी मौसी का घर है। वहीं पड़ोस में बबलू भी रहता है। जब वह 16 साल की थी तो बबलू के परिवार के लोगों का घर पर आना-जाना था। आरोप है कि इस बीच बबलू ने कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील विडियो भी बना ली। इस विडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने विभिन्न स्थानों पर बुलाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान भी उसकी अश्लील विडियो बनाई गई। इस दरिंदगी का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की शादी ठीक होने पर उसकी शादी तोड़ने और बदनाम करने की धमकी देने लगा। तंग आकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। तब जाकर गुस्साए परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी।

थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक, आरोपी उसे डरा धमका कर अपनी बाते मनवाता था, आरोपी अक्सर उसके कॉलेज आता और कार में बैठाकर छेड़छाड़ करता था। विरोध करने पर विडियो परिवार के लोगों को भेजने के साथ वायरल करने की धमकी भी देता था। इस बीच उसने शादी करने के लिए भी दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर छात्रा ने इस बारे में परिवार को बताया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *