ताज़ा खबर :
prev next

किराया मांगने पर मारा चाकू, मकान मालिक सहित तीन जख्मी

गाज़ियाबाद में खोड़ा थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में बीती रात किराया मांगने पर एक किराएदार ने मकान मालिक समेत तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़ित के परिवार वालों ने तीन लोगों के खिलाफ खोड़ा थाने में हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, एटा निवासी अमित गुप्ता आदर्शनगर में परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने चार महीने पूर्व अनिल यादव को किराए पर कमरा दिया था। आरोप है कि अनिल ने दो महीने का किराया नहीं दिया। आरोप है कि बुधवार देर रात अनिल अपने दो साथियों के साथ नशे की हालत में अमित के घर पहुंचा और गालियां निकालने लगा। लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन अनिल ने अमित को गालियां निकालते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस बीच पड़ोसी अमन और अजय ने बीचबचाव का प्रयास किया तो आरोपित अनिल ने अपने साथियों के साथ तीनों पर चाकू से हमला कर दिया। अमित पेट में चाकू लगने से घायल हो गए। अजय और अमन के हाथ में चाकू लगा।

इसके बाद आरोपित फरार हो गया। अजय और अमन को अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। घायल अमित का दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। खोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि शिकायत के आधार पर अनिल व उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *