ताज़ा खबर :
prev next

YSRCP प्रमुख जगन मोहन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, शपथग्रहण के लिए किया आमंंत्रित

आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 23 पर कब्जा करने और राज्य विधानसभा में 151 सीटें हासिल करने के बाद, जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने अलग ही पहचान बनाई है। वाईएसआरसीपी प्रमुख जिनके 30 मई को एपी मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, उन्होंने रविवार, 26 मई को नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान वाईआसआर चीफ जगन ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की। जगन ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया।

गौरतलब है कि वाईएसआरसीपी ने 175 सीटों वाली असेंबली में 151 सीटें जीतकर चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को महज 23 सीटों पर रोक दिया। हाल ही में संपन्न आम चुनावों में टीडीपी ने सिर्फ 3 लोकसभा सीटें जीतीं। इससे पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने शनिवार को वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी को आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। राज भवन ने एक विज्ञप्ति में बताया गया कि शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को विजयवाड़ा में इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में दोपहर 12 बजकर 23 मिनट पर होगा।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि इससे पहले विजयवाड़ा में वाईएसआर कांग्रेस के कार्यालय में नव निर्वाचित विधायकों की बैठक में रेड्डी को विधायक दल का नेता चुनने का प्रस्ताव पारित किया गया।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *