ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक! 60 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की मासूम से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

मासूम बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। गाज़ियाबाद में भी ऐसी कई वारदातें हो चुकी हैं जिसमें अब तक कई मासूमों को अपनी जान तक गवानी पड़ी। यह घटना मंगलवार शाम की है। गाज़ियाबाद के वैशाली में घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची से एक 60 वर्षीय बुजुर्ग युवक ने छेड़छाड़ की।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी बुजुर्ग उसे बहला-फुसला कर ग्रीन बेल्ट में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उधर काफी देर बाद बच्ची की खबर न मिलने पर परिजन उसे तलाशते हुए ग्रीन बेल्ट तक पहुँच गए। मौके पर उन्होंने बच्ची की चीख सुन ली। उन्हें देखते ही बुजुर्ग भाग गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। गुस्साए लोग बुजुर्ग के घर पहुंचे तो उसने दरवाजा नहीं खोला। रात दो बजे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर बुजुर्ग को पकड़ लिया। बुजुर्ग ने सफाई देते हुए कहा कि वह बच्ची को खाना खिला रहा था। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी, संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान माताफेर (60) निवासी वैशाली के रूप में हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *