ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक : कुशीनगर में 12 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस लापरवाह

उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही। अलीगढ़ में ढाई वर्षीय बच्ची की हत्या से जहाँ पूरा देश सदमे में है वहीं एक और शर्मनाक घटना कुशीनगर जिले में हुई है। शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की लड़की से छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची अस्पताल में भर्ती है।

ये घटनाएं प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करती हैं। वहीं मामले में पुलिस प्रशासन की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। घटना शुक्रवार की है जबकि मामले की रिपोर्ट रविवार को दर्ज की गई। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी। आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उसे अपने साथ खीचकर दूसरी जगह ले गए और सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की।
पीड़‍िता के घरवालों ने शुरुआत में पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। उनक कहना है कि एसपी से न्‍याय की गुहार के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। फिलहाल पीड़‍िता का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *