ताज़ा खबर :
prev next

ICC World Cup 2019: आज वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका आमने-सामने, मैच शुरू होने से पहले गेल ने कही ये बात..

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के 15वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच से पहले वेस्टइंडीज के धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी टीम के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसल की जमकर तारीफ की है। ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने आंद्रे रसल को क्रिकेट का X फैक्टर करार दिया है।

गेल का मानना है कि आंद्रे रसल सिर्फ उनकी टीम के लिए ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के भी X फैक्टर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले गेल ने कहा, ‘इस समय सारी दुनिया उनके कदमों में है। उनके पास मैच जितवाने की जो क्षमता है, या यूं कहें कि विपक्षी टीमों से मैच छीन कर ले जाने की जो काबिलियत है, वो अविश्वसनीय है। इस समय कई टीमें रसल के बारे में सोच रही हैं, लेकिन रसल को कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है।’

आपको बता दें कि रसल इस समय गजब की फॉर्म में हैं और वो इस विश्व कप में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। विपक्षी टीमें उनसे कितना खौफ खाती हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आईपीएल में उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए 50 से भा ज्यादा छक्के लगाए जो कि उस सीजन में किसी भी बल्लेबाज द्वारा लगाए गए छक्कों के मुकाबले कई ज्यादा थे। इस बार वेस्टइंडीज की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अगर कैरेबियाई टीम को सेमीफाइनल तक जाना है तो रसल का रन बनाना इस टीम के लिए बेहद जरूरी होगा।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *