ताज़ा खबर :
prev next

एसएसपी वैभव कृष्ण के चक्र में फंसे रिश्वतखोर, पुलिसकर्मियों समेत 15 लोग को भेजा जेल

गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के चक्र में एक बार फिर कई पुलिस कर्मी रिश्वत लेते पकड़े गए हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 4-5 दिन पूर्व उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर-44 चौकी क्षेत्र में स्थानीय चौकी व पीसीआर की मदद से एक ऐसा गैंग सक्रिय है जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। ये महिलाएं खासकर कार चालकों को शिकार बनाती थी। एसएसपी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही उन्होंने एएसपी नगर प्रथम को जांच के आदेश दिए। जांच के दौरान पुलिस की टीम ने सेक्टर-44 पुलिस चौकी पर छापा मारकर गैंग के सदस्यों को एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में कई पुलिसकर्मी भी धरे गए हैं।

एसएसपी ने बताया कि लड़की सैक्टर 44 पुलिस चौकी क्षेत्र से जा रहे किसी व्यक्ति की कार को रूकवाकर उसकी कार में बैठकर थोड़ी दूर जाने के बाद ऐसी जगह कार रूकवाती थी, जहाँ सेक्टर 44 पुलिस चौकी की पीसीआर खड़ी होती है। उतरने के बाद उक्त लड़की पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों से शिकायत करती थी कि उसके साथ रेप हुआ है। इस सूचना पर पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी उक्त लड़की एवं कार सवार युवकों को चौकी पर लेकर आते थे जहां पर लड़की पक्ष की ओर से कुछ लोग आकर युक्त व्यक्तियों को ब्लैकमेल कर चौकी इंचार्ज के माध्यम से फैसला करवाकर पैसे लेकर छुड़वा दिया जाता था।

इस सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर सहायक पुलिस बल ने सेक्टर 44 पुलिस चौकी पर रंगे हाथ तीन आरोपियों को 50 हजार रूपये लेते हुये दबोच लिया। इस गैंग में कुल 15 लोगो की गिरफ्तारी की गई है। जिसमें चौकी इंचार्ज सेक्टर 44 सुनील शर्मा, तीन आरक्षी- मनोज, अजयवीर, देवेन्द्र, पीसीआर 50 के तीन प्राइवेट ड्राइवर व 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण पहले भी कई लोंगों को रिश्वत के मामले में जेल भेज चुके है। लेकिन हद तो तब है जब जिले में तैनात पुलिस कर्मी बदलने का नाम नहीं ले रहे है। ईमानदार एसएसपी ही नहीं पूरे जनपद की पुलिस को ईमानदारी दिखानी होगी तब आप इस भ्रष्टाचार की कमर को तोड़ पायेंगे।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *