ताज़ा खबर :
prev next

कलेक्शन एजेंट ने रुपये लूटकर भाग रहे एक बदमाश को दबोचा, दो फरार

गाज़ियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार, 14 जून को देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो कलेक्शन दो एजेंटों से गन पॉइंट पर लूटपाट की। रुपए लूटकर भाग रहे एक बदमाश को एक एजेंट ने दबोच लिया। कलेक्शन एजेंट की बहादुरी के चलते 2.70 लाख रुपये बच गए। लेकिन दो बदमाश 12 हजार रुपए सहित दूसरा बैग, बाइक और तीन मोबाइल लेकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्शन एजेंट आशीष और राहुल नोएडा की मीमो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करते हैं। वह शुक्रवार को पिलखुवा के मुकीमपुर खेड़ा से रुपए की कलेक्शन कर लौट रहे थे। जब वह मसूरी के समयपुर पर पहुंचे तो पहले से बाइक के पास खड़े तीन लोगों ने दोनों को रोक लिया। आशीष के पास 2.70 लाख, जबकि राहुल के पास 12 हजार का बैग था। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर दोनों से बैग छीन लिया। बदमाशों के भागते वक्त पीछे बैठे बदमाश नागेंद्र को आशीष ने पकड़ लिया। नागेंद्र के पास 2.70 लाख का बैग था। बदमाश ने आशीष को तमंचा दिखाकर धमकाने का प्रयास किया। इसके बाद वह पास के ईंख के खेत में घुस गया। तब तक जमा हुए स्थानीय लोगों की मदद से आशीष ने बदमाश को पकड़कर मसूरी पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाश नागेंद्र मुरादनगर के जलालाबाद का रहने वाला है। पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *