ताज़ा खबर :
prev next

पीडब्ल्यूडी के सचिव ने किया मोदीनगर क्षेत्र का निरीक्षण

पीडब्ल्यूडी के सचिव ने शुक्रवार, 21 जून को डीएम व अन्य आला अधिकारियों के साथ गाज़ियाबाद, मोदीनगर क्षेत्र का दौरा किया। सचिव पहले कोतवाली क्षेत्र के गांव लतीफपुर तिबड़ा व तहसील मुख्यालय पहुंचे। निरीक्षण के दौरान सचिव अधिकतर विकास कार्यों की प्रगति से संतुष्ट से दिखे, मगर जनशिकायतों को शीघ्र निपटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

पीडब्ल्यूडी के सचिव समीर वर्मा शुक्रवार सुबह डीएम ऋतु माहेश्वरी, सीडीओ रमेश रंजन व समेत अन्य आला अधिकारियों के साथ मोदीनगर पहुंचे। पहले सचिव कोतवाली क्षेत्र के गांव लतीफपुर तिबड़ा गए। वहां उन्होंने गांव के विकास कार्यों व चल रही योजनाओं की प्रगति से मुआयना किया। इस दौरान वह करीब एक घंटा गांव में रहे और वहां स्कूल में हुए निर्माणकार्य, सड़क, निर्मित शौचालयों समेत अन्य कार्यों की जांच की। अधिकतर विकास कार्यों की प्रगति को लेकर सचिव संतुष्ट दिखाई दिए। मगर, जिन मामले में खामी दिखाई दी, उसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को फटकार भी लगाई और जल्द कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

इसके बाद सचिव ने तहसील मुख्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान सचिव ने अपने विभागों के रजिस्टरों की जांच की। इसके अलावा सचिव ने एसडीएम कार्यालय अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की। इसमें सचिव ने जनसमस्याओं की शीघ्र सुनवाई करने केे निर्देश दिए। मीटिंग के बाद स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर सचिव से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं पर चर्चा की। समय की कमी के चलते सचिव 15 मिनट ही तहसील रुके और मुरादनगर सीएचसी का निरीक्षण करने के लिए चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *