ताज़ा खबर :
prev next

क्रॉसिग रिपब्लिक सोसायटी में बाहरी गाड़ी की एंट्री न देने पर गार्ड से मारपीट, तोड़फोड़

गाज़ियाबाद के क्रॉसिग रिपब्लिक की प्रोव्यू लबोनी सोसायटी में बाहरी गाड़ी को प्रवेश देने से इन्कार करने पर 10-12 लोगों ने सोसायटी में घुसकर गार्ड को पीटा और बूम बैरियर व शीशा तोड़ा। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने मामले का संज्ञान ले बलवे की धाराओं में रिपोर्ट कराई।

सोसायटी वासियों ने बताया कि गैलेरिया मार्केट में ओम कम्युनिकेशन के नाम से दुकान चलाने वाला डूंडाहेड़ा के ओमवीर सिंह सोसायटी की एक महिला से मिलने आता है। मेहमानों की गाड़ियां गेट-1 से सोसायटी में आती हैं। बाकी दोनों गेट पर रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडी) सिस्टम लगा हुआ है। यहां रहने वाले लोगों की रजिस्टर्ड गाड़ियों को पहचानकर बूम बैरियर खुद ही खुल जाता है। ओमवीर रविवार शाम पांच बजे कुछ लोगों के साथ गाड़ी से सोसायटी के गेट-3 पर पहुंचा। बैरियर नहीं खुला तो उसने गार्ड कुलदीप को बैरियर हटाने को कहा। गार्ड ने इन्कार कर कहा कि बाहरी गाड़ियां गेट-1 से होकर अंदर जाती हैं। इस पर ओमवीर व उसका साथी धमकी देकर चले गए। थोड़ी देर बाद वह 10-12 लड़कों संग डंडे लेकर पहुंचा और गार्ड पर हमला बोल दिया। बचाव में आए सुपरवाइजर भी घायल हो गए। दबंगों ने तोड़फोड़ की। हंगामा देख सोसायटी के लोग गेट पर आए तबतक आरोपी फरार हो गए। सोसाइटी के लोगों ने अगले ही दिन स्थानीय थाने में जाकर मामले की शिकायत दी। लेकिन पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मामले की खानापूर्ति करनी चाही। फिर मामला एसपी सिटी के संज्ञान में आया।
एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि एनसीआर को बलवा, मारपीट व धमकी की धाराओं में तरमीम कराया गया है। फुटेज के आधार पर पहचान करने के साथ ही नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सभी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *