ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद – 300 से अधिक वाहनों के कटे चालान, यहां पढ़े कल की प्रमुख खबरें

पसौंडा में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

नगर निगम की ओर से शुक्रवार को मोहन नगर जोन के पसौंडा में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। भारी विरोध के बीच पसौंडा पुलिया से चौराहे तक हुए अतिक्रमण को हटाया गया। अतिक्रमणकारियों को दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी गई।

30 टन माल जब्त

लोनी में प्रशासनिक अधिकारियों ने शुक्रवार दोपहर बॉर्डर थाना क्षेत्र में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की। कार्यवाही के दौरान 30 टन बिल्डिग मैटेरियल जब्त किया गया। साथ ही 50 हजार रुपये का जुर्माना वसूला। अधिकारियों ने आगे की कार्यवाही जारी रखने की बात कही है।

घरों का ताला तोड़कर लाखों की हुई चोरी 

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के श्याम पार्क एक्सटेंशन में बीती रात चोरों ने दो घरों का ताला तोड़कर लाखों के गहने व नकदी चोरी की। चोरों ने एक घर के बाहर खड़ी बुलेट व बेटी की गोद भराई में मिले सारे गहने चोरी कर लिए। इसके अलावा एक महिला के घर से भी एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। दोनों पीड़ितों की शिकायत पर साहिबाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन सौ से अधिक वाहनों के कटे चालान 

शुक्रवार को पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने इंदिरापुरम में बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर तीन सौ से अधिक वाहनों के ई-चालान काटे। इस दौरान करीब 12 गाड़ियों को क्रेन से उठाया गया। वहीं, फुटपाथ पर अतिक्रमण कर दुकानें लगाए हुए 25 लोगों का चालान काटा गया। अभियान के दौरान सड़क पर पुलिस फोर्स देख लोग अपने वाहन लेकर भाग खड़े हुए। पुलिस अधिकारियों ने आगे भी कार्रवाई जारी रखने की बात कही है।

युवक ने की आत्महत्या

लोनी कोतवाली क्षेत्र के बागराणप गांव में बीती रात संविदा कर्मी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की चार माह पूर्व ही बड़े भाई की साली के साथ शादी हुई थी। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

दारोगा पर अभद्रता का आरोप

लोनी में भाजपा की महिला नेता ने थाने में एक दारोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने दारोगा के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। क्षेत्राधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं। बलराम नगर निवासी महिला भाजपा मोर्चा की पदाधिकारी है।

चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप 

मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ करने, उसकी अश्लील फोटो खींचने और उन्हें वायरल करने के मामले में चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। देहरादून निवासी किशोरी बीते साल गाज़ियाबाद में रहने वाले अपने चाचा के घर आई थी। जहां बाथरूम में कैमरा लगाकर उसके चाचा ने उसकी फोटो खींच ली। पीड़िता ने अपनी मौसेरी बहन के संग देहरादून एसएसपी से मामले की शिकायत की। मामले में लच्छीबाग थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच कविनगर थाने में ट्रांसफर की गई है।

मां की डांट से बेटी ने की खुदकशी

मोदीनगर थाना स्थित पीबीएएस इंटर कॉलेज के स्टाफ क्वार्टर में शुक्रवार दोपहर को चौकीदार की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, युवती ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर यह कदम उठाया। पुलिस को मिले युवती के सुसाइड नोट में उसने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से भी मामले की छानबीन कर रही है।

भाभी को तीन गोली मारकर देवर ने की आत्महत्या

लिंक रोड थाना क्षेत्र के झंडापुर में बीती रात एक युवक ने सिर में पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह शव मिलने के बाद पुलिस को जांच में पता चला कि वह ग्रेटर नोएडा के हैबतपुर गांव में रहने वाली अपनी भाभी को एकतरफा प्रेम में तीन गोली मारकर भागा था। उसकी भाभी का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इलाज के दौरान झुलसी हुई मां की मौत

खोड़ा के संगम पार्क में शराब पीने से मना करने पर बेटे के पेट्रोल डालकर जलाने से झुलसी मां की इलाज के दौरान मौत हो गई। खोड़ा पुलिस आरोपी बेटे को पहले ही गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास की धाराओं में जेल भेज चुकी है। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा बढ़ा दी है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *