ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद : मसूरी में लगातार तीसरी बार मिला युवती का शव, पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचल दिया चेहरा

गाज़ियाबाद एनएच-9 पर आईएमएस कॉलेज के पास युवती की हत्या कर शव फेंक दिया गया। पहचान मिटाने के लिए आरोपियों ने उसके चेहरे को पत्थरों से कुचल दिया। पुलिस ने जिले के सभी थाने और कॉलेजों को सूचना दे दी है, जिससे उसके बारे में जानकारी हो सके।

शुक्रवार को मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में नेशनल हाइवे-9 पर आईएमएस कॉलेज के सामने नाले के पास लोगों ने एक 21 वर्षीय युवती का शव देखा था। पुलिस युवती की पहचान का काफी प्रयास किया लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि युवती की पहचान के लिए कॉलेजों में सूचना दी गई है। इसके अलावा जिले के सभी थाना प्रभारियों को भी बताया गया है। कहीं भी गुमशुदगी दर्ज होने पर वह तत्काल संपर्क करें।

हत्यारोपियों ने पहचान मिटाने के लिए युवती के चेहरों को पत्थरों से बुरी तरह कुचल दिया है, जिससे युवकों कोई पहचान न सके। चेहरे के अलावा युवती के सिर पर भी कई वार किए गए हैं। घटना स्थल पर भी काफी खून पड़ा हुआ था। बताया गया कि युवती के गले में एक दुपट्टा है। पहले उससे गला घोंटकर हत्या की गई है। उसके बाद देर रात में शव फेंका गया है।
बता दें, मसूरी थाना क्षेत्र में पहले भी दो युवतियों के शव मिल चुके हैं। अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी बाहर की युवतियों की हत्या करने के बाद मसूरी थाना क्षेत्र में शव को फेंक जाते हैं। यह तीसरा मामला है। बताया कि इससे पहले मसूरी में मंदिर के पीछे नाले में शव को फेंके गए थे। दूसरी युवती का शव डासना की उस्मान कॉलोनी के खेत में मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *