ताज़ा खबर :
prev next

रिश्ते हुए शर्मसार: मासूम को मामा ने बनाया हवस का शिकार, घर से दो किमी दूर मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर जिले के खुर्जा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहाँ रिश्ते के मामा ने चार वर्षीय मासूम भांजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। सुबह जब घर में बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजन शिकारपुर थाना के गांव नवादा के पास पहुंचे तो पुलिया के नीचे मासूम का शव मिला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव में फरीदाबाद से एक मासूम करीब एक माह पूर्व मां के साथ ननिहाल आई थी। शुक्रवार को पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में मामा के घर बच्चे का जन्मदिन था जहां मासूम अपनी मां के साथ गई थी। आरोपी भी जन्मदिन पार्टी में शामिल था। पार्टी होने के बाद मासूम मां के साथ घर चली गई। बच्ची अपनी मां और छोटे भाई के साथ चारपाई पर सो रही थी। इसी बीच आरोपी शराब के नशे में वहां पहुंचा और बच्ची को उठाकर ले गया।

आरोपी ने करीब दो किलोमीटर दूर शिकारपुर रोड पर नवादा गांव के पास पुलिया के नीचे ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया। उसके बाद उसकी हत्या कर दी। सुबह जब बच्ची की मां ने उसे घर पर नहीं पाया तो उसकी तलाश शुरू कर दी। परिजन और गांव के अन्य लोग उसे ढूंढते हुए नवादा गांव के पास पुलिया पर पहुंचे, जहाँ मासूम की शव देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने आरोपी को दानपुर से पकड़ लिया है। एसएसपी एन कोलांचि ने बताया कि बच्ची की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *