ताज़ा खबर :
prev next

कम्पटीशन की तैयारी कर रहे सचिन का इंदिरापुरम में शव मिलने से सनसनी

मंगलवार की सुबह अहिंसा खंड दो के विजया अपार्टमेंट में 22 वर्षीय युवक सचिन का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को पड़ा देख भीड़ इकठ्ठा हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने शव के पास पड़े मोबाइल से उसके मामा ब्रजेश को फोन कर घटना की जानकारी दी। बता दें कि अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल पर सचिन के मामा ब्रजेश तथा शिप्रा सनसिटी में चचरे भाई रहते हैं। वहीं, सोमवार को परिवार के साथ सचिन अपने रिश्तेदार के जन्मदिन की पार्टी में आया था। वहाँ से करीब 11 बजे लौटकर सभी सोने चले गए थे।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि सचिन ने सुबह करीब साढ़े पाँच बजे अपने चचेरे भाई सुमित को एक व्हाट्सएप्प सन्देश भेजा है। जिसमें लिखा है कि मेरी आखिरी इच्छा है कि तुम आईएएस बन जाओ। इस आधार पर मामला प्रथम दृष्टया बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का लग रहा है। फिलहाल, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस आगे की जाँच कर रही है। ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि हो सकता है कि सचिन अपने मामा के पास गया हो, लेकिन बारिश के चलते पैर फिसलने के कारण नीचे गिर कर उसकी मौत हो गई हो।

वहीं, कुछ करीबियों का कहना है कि सचिन ने पार्टी में खूब एन्जॉय किया। परिवार में भी कोई समस्या नहीं चल रही है। जबकि सुबह उठकर अपार्टमेंट में मामा के यहाँ बिना बताए जाना भी समझ से परे है। वहीं, अपार्टमेंट में आने के लिए केवल एक ही गेट है, जिस पर 24 घंटे सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। बावजूद इसके सचिन के आने का वहाँ कोई रिकॉर्ड नहीं है। यही वजह है कि पुलिस आत्महत्या की संभावना के साथ-साथ अन्य पहलुओं से भी जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *