ताज़ा खबर :
prev next

बकरीद पर कश्मीरी छात्र न हो मायूस, गाज़ियाबाद प्रशासन कर रहा है विशेष इंतजाम

अगर आप कश्मीर से हैं, गाज़ियाबाद में पढ़ रहे हैं और वर्तमान हालात की वजह से बकरीद पर घर नहीं जा पा रहे हैं, तो निराश न हों। जिला प्रशासन कश्मीरी विद्यार्थियों के लिए बकरीद पर यहीं कार्यक्रम आयोजित करेगा, ताकि उन्हें अपनेपन का अहसास हो सके। जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने बताया जनपद में करीब 130 विद्यार्थी विभिन्न संस्थानों में पढ़ रहे हैं। प्रयास किया जा रहा है कि फोन से उनके परिवार के लोगों से बात भी कराई जाए।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 और 35ए पर फैसले के बाद बाद खुफिया इनपुट्स मिले हैं कि फिरकापरस्त ताकतें शांति भंग कराने का प्रयास कर सकती हैं। इसके मद्देनजर प्रशासन ने सभी क्षेत्रों के एसडीएम, थानेदारों के साथ ही सिविल डिफेंस के वॉलंटियर्स को अलर्ट रहने के लिए कहा है। प्रशासनिक अफसर कॉलेज मैनेजमेंट से वहां के स्टूडेंट्स के बारे में लगातार अपडेट्स ले रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने देशभर में कश्मीरी स्टूडेंट्स के लिए बकरीद मनाने और परिवार से फोन पर बात कराने की अपील जारी की है। इसके बाद जिले का प्रशासन ऐक्टिव हो गया है। डीएम अजय शंकर पांडेय का कहना है कि प्रशासन तैयारी में जुट गया है। इसके लिए इन शिक्षण संस्थानों के मैनेजमेंट से कोऑर्डिनेट किया जा रहा है। फोन पर बात कराने को लेकर डीएम ने बताया कि प्रशासन अपडेट ले रहा है, जैसे ही फोन नंबर मिलेगा, जिले के स्टूडेंट्स से बात कराने की व्यवस्था भी की जाएगी।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #VishalPandit, #indian, #india, #follow, #instagram, #NewIndia, #Article370, #JammuKashmirWithIndia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *