ताज़ा खबर :
prev next

आज नज़र आएंगे Man vs Wild में प्रधानमंत्री मोदी, कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी शूटिंग

आज रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल पर मैन वर्सेस वाइल्ड शो का प्रसारण होगा। इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। इस कार्यक्रम की शूटिंग कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है। शूटिंग के सिलसिले में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ पीएम नरेंद्र मोदी फरवरी में कॉर्बेट पार्क आए थे। तब उन्होंने कॉर्बेट कर्मचारियों और अफसरों के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट पार्क के बारे भी जानकारी ली। इस शो को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से अधिक देशों में दिखाया जाएगा।

सोमवार रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल में मैन वर्सेस वाइल्ड शो का प्रसारण होगा। इसमें कॉर्बेट पार्क का ढिकाला जोन वाला हिस्सा शो में नजर आएगा। इसमें कॉर्बेट पार्क के कर्मचारी भी पीएम के साथ दिख सकते हैं। इसमें बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर्यावरण और वन्यजीवों के प्रति लोगों को जागरूक करते दिखाई देंगे।

चैनल की ओर पहले जारी किये गये एक टीजर में बीयर ग्रील्स बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए मोदी को एक तरह का भाला देते हैं। इस पर मोदी कहते हैं, टमेरा पालन-पोषण मुझे किसी की जान लेने की अनुमति नहीं देता। लेकिन यदि आप जोर देते है तो मैं इसे अपने पास रखूंगा।

कार्यक्रम से एक दिन पहले पार्क प्रशासन ने पीएम के साथ जुड़ी फोटो जारी की हैं। फोटो में पीएम मोदी पार्क अधिकारियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बताते हैं कि कार्यक्रम में बाघों की सुरक्षा और वन्यजीव संरक्षण के प्रति जागरूक करते हुए दिखाया जाएगा। पार्क की सुंदरता को भी विशेष रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।

पार्क के निदेशक राहुल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्क अधिकारियों की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की है। वन्यजीवों से संबंधित जानकारी पार्क अधिकारियों ने प्रधानमंत्री ने साझा की थी। बताया कि वाइल्ड लाइफ से संबंधित किताबें भी पीएम को भेंट की। इससे पीएम नरेंद्र मोदी काफी खुश नजर आए थे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *