ताज़ा खबर :
prev next

ABES इंजीनियरिंग कॉलेज के 3 छात्रों को मिला बॉलीवुड की मूवी में काम करने का मौका

एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज गाजियाबाद के तीन छात्र श्रुति पाराशर, श्वेतांश गौड़ और कृतार्थ सिंह को अमोल भगत की निर्देशन में बन रही बॉलीवुड फिल्म “पुणे टू गोवा” में कास्ट किया गया है। उनका चयन फिल्म कमेटी द्वारा 15 जुलाई 2019 को कॉलेज कैम्पस में हुआ। अमोल भगत की यह पहली बॉलीवुड डेब्यूट फिल्म है, जो मोरया प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है।

इस फिल्म के संवाद एवं पटकथा वेलकम, रेडी जैसी फिल्मे कर चुके राजन अग्रवाल ने लिखी है, फिल्म का एक जर्नी सॉन्ग बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर जावेद अली ने गाया है और इस गाने को पी.शंकरम ने म्यूजिक दिया है। इस फिल्म के निर्माता प्रल्हाद रामभाऊ तावरे , रविन्द्र हरपले और जितुभाई .डी. सोनी तथा सहनिर्माता नवा निसर्ग प्रोडक्शन (किशोर खरात) नवनाथ जाचक, विठ्ठल घुगे, मारुति मानवर है।

यह फिल्म स्ट्रगलर फिल्मी कलाकारों के ट्रिप पर आधारित है जिनमे उनको पुणे से गोवा के टूर पर जाते हुए होने वाले अद्भुत अनुभव , रहस्यमयी घटनाएं और उनके ऊपर आनेवाले संकट को दिखाया गया है । डायरेक्टर अमोल भगत ने कहा कि ये फिल्म कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है और दर्शको को खूब पसंद आएगी एवं इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही गोवा में शुरू होने वाली है, तथा फिल्म को भारत के साथ साथ 43 देशो में भी रिलीज किया जाएगा ।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #VishalPandit, #indian, #india, #follow, #instagram, #NewIndia, #Article370, #JammuKashmirWithIndia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *