ताज़ा खबर :
prev next

बालकनी से पति-पत्नी का झगड़ा देखना महिला को पड़ा महंगा, पेट में लगी गोली

नई दिल्ली। नरेला इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नरेला में एक महिला को अपनी बालकनी में खड़े होकर झगड़ा देखना भारी पड़ गया और उसे गोली लग गई। दरअसल, महिला जिस मकान में रहती है, उसी मकान में नीचे वाली मंजिल पर रहने वाले एक शख़्स और उसकी पत्नी के बीच लड़ाई हो रही थी और महिला अपनी बालकनी में खड़ी होकर झगड़ा देख रही थी। इसी दौरान शख़्स ने अपनी पत्नी को डराने के लिए हवा में गोली चला दी। ये गोली दूसरी मंजिल पर बालकनी से झगड़ा देख रही महिला को लग गई। महिला को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में कराया गया है।

सूत्रों के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि कई दिनों से पति-पत्नी की लड़ाई चल रही थी कल भी उसने अपनी पत्नी को पीटा था और शुक्रवार को जबरन अपनी पत्नी को कार में बिठा कर कहीं ले जा रहा था। पत्नी के कार में बैठने से मना करने पर युवक अपनी कार से बाहर निकला और देसी कट्टे से हवाई फायर किया जिससे निकली गोली ऊपर खड़ी महिला के पेट में जा लगी।

जिस महिला को गोली लगी है उनकी पहचान 21 साल की रचना के रूप में हुई है जो कि गोली मारने वाले शख्स के ससुराल वालों के बिल्कुल ऊपर वाले फ्लोर पर रहती है। फायर करने के बाद युवक अपनी कार में अपनी पत्नी को बिठाकर मौके से फरार हो गया।फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!