ताज़ा खबर :
prev next

गुलमोहर आरडब्लूए की जनरल मीटिंग संपन्न, लिए अहम फैसले

गाजियाबाद। महानगर के राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एनक्लेव में आरडब्ल्यूए की जनरल मीटिंग संपन्न हुई। रविवार को आयोजित की गई इस मीटिंग में वर्ष 2018-19 का वार्षिक ब्यौरा पेश करते हुए बैलेंस शीट प्रस्तुत की गई। इसके साथ ही बैठक में अन्य अहम फैसले भी लिए गए। रविवार को गुलमोहर एनक्लेव में आरडब्ल्यूए की वार्षिक मीटिंग में एंक्लेव के विकास संबंधी मुद्दों पर गहन चर्चा हुई। बैठक में गत वर्ष की बैलेंस शीट प्रस्तुत करते हुए आगामी मुद्दों पर चर्चा की गई।
मीटिंग में एक परिवार पर एक से अधिक गाड़ी होने पर अतिरिक्त शुल्क का प्रावधान लागू किया गया। जिसके तहत एक परिवार पर दो गाड़ी होने पर 250 रुपए व दो से अधिक गाड़ी होने पर 500 रुपए का शुल्क लागू कर दिया गया। इसके साथ ही एनक्लेव में लगी लिफ्ट के रखरखाव के लिए ओटिस कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी गई। साथ ही आरडब्ल्यूए के चुनाव संबंधी नियमों में बदलाव करते हुए कुछ नियमों को बदल दोय गया। बदले नियमों के अनुसार जहां पहले फ्लैट के मालिक ही केवल चुनाव में हिस्सा ले सकते थे वहीं अब उनके पुत्र भी चुनाव में हिस्सा ले सकेंगे।
इस नियम पर मात्र तीन लोगों ने अपनी असहमति जताई संख्या कम होने के कारण  यह प्रस्ताव जनरल मीटिंग में पास कर दिया गया। इसके अलावा एंक्लेव में पौधारोपण को और सुरक्षा इंतजाम को और मजबूत करने के लिए भी चर्चा की गई। जिस ओर सभी लोगों ने सहमति जताई। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि एंक्लेव के विकास के लिए यह मीटिंग अत्यंत महत्वपूर्ण रही। मीटिंग में सुरक्षा संबंधित मुद्दों पर सभी लोगों ने सहमति जताई है।
इसके अलावा आरडब्ल्यूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि मीटिंग में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कर दिए गए हैं और आगामी समय में एंक्लेव में पौधारोपण भी किया जाएगा। सोसायटी के अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि बच्चों के खेलने के लिए शीघ्र ही पार्कों में और अतिरिक्त झूले लगाए जाएंगे इस मौके पर अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत सचिव जी सी गर्ग एमएन भार्गव कमल सूरी अमित सिंघल सुनीता भाटिया पूनम जैन एके जैन राजीव भाटिया विनम्र जैन  बी दयाल अग्रवाल गौरव बंसल आरके गर्ग समेत सैकड़ों गणमान्य  गुलमोहर वासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!