ताज़ा खबर :
prev next

बच्चे का अपहरण कर हत्या करने की दे रहे थे धमकी, तीन गिरफ्तार

गाज़ियाबाद । अमेठी इंटर्नेशनल स्कूल से नाबालिक बच्चे का अपहरण कर हत्या कर देने की धमकी देकर लाखों रुपये की फिरौती  मांगने वाले बदमाशों को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा घटना की सूचना को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में एसओजी के साथ एक टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा घटना में तत्परता से कडी मेहनत व लगन से कार्यवाही करते हुए तथा इलेक्ट्रानिक सर्विलांस टीम द्वारा घटनास्थल का परीशीलन कर 03 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि 16 सितम्बर को दीपक सिंह मनराल द्वारा थाना इंदिरापुरम पर सूचना दी गयी कि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे मोबाईल पर मैंसेज व काल करके मेरे पुत्र वंशमनराल का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी जा रही है तथा फिरौती के लिए 5 लाख रुपये की मांग की जा रही हैं। इस सूचना पर दीपक सिंह मनराल द्वारा दी गयी लिखित तहरीर पर तत्काल थाना इंदिरापुरम एक टीम का गठन किया
गया।

गठित टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले व्यक्ति के सम्बंध में जानकारी की गयी। उक्त मोबाईल की आईडी शिवम परिहार पुत्र प्रकाशपरिहार निकली।जिससे गहनता से पूछताछ की गयी तो शिवम परिहार द्वारा बताया कि उसे और उसके दो दोस्तों अवनीश गर्ग व षिवंश भगत को पैसे की जरुरत थी। जिसे लेकर उन तीनो मिलकर अपने मौसे के बेटे वंशमनराल का फिरौती के लिए अपहरण करने की योजना बनाई।

अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि अगर हम इस योजना में कामयाब हो जाते तो हमारा अगला टारगेट गौरव था। गौरव भी शिवम परिहार के साथ ही आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज मोहन नगर पढ़  रहा हैं तथा गौरव के पिता बिजनैस मैन है। जो दिल्ली मोजपुर में रहते हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *