ताज़ा खबर :
prev next

400 लोगों को मजाक में गोलियों से मारना चाहता थी अमेरिकी किशोरी, गिरफ्तार

नई दिल्ली। एलेक्सिस विल्सन नाम की एक अमेरिकी किशोरी रविवार (15 सितंबर) को ओकलाहोमा के मैकएलेस्टर में स्थानीय पिज्जा इन में दोपहर की शिफ्ट में काम कर रही थी, तभी उसने अपनी नई बंदूक दिखाने के लिए अपनी एक सहकर्मी को अपनी तरफ खींचा। 18 वर्षीय विल्सन ने अपने आईफोन पर खरीदी गई AK-47 का वीडियो दिखाया। इसके बाद विल्सन ने अपनी दूसरी सहकर्मी (वेट्रेस) को भी अपने पुराने स्कूल के बारे में बताते हुए कहा कि उसने स्कूल में भी लोगों को बहुत नाराज किया था। उसने कहा कि तब मजे के लिए मैं 400 लोगों को गोली से मारना चाहती थी।

विल्सन की ये बात सुन सहकर्मी हिल उठे। सहकर्मियों ने इसकी सूचना एक मैनेजर को दी, जिसने मैकएलेस्टर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने फिलहाल विल्सन को हिरासत में ले लिया है।

पीट्सबर्ग काउंटी शेरिफ ने सोमवार को कहा, ‘विल्सन पर मैकएलेस्टर हाई स्कूल के खिलाफ आतंकवादी धमकी देने का आरोप लगाया गया है। पीट्सबर्ग काउंटी शेरिफ ने कहा कि आज के समय में आप ऐसा कुछ नहीं कह सकते हैं। हमलोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं और पूरी जांच कर रहे हैं। यदि संभव हुआ तो हमलोग विल्सन को गिरफ्तार कर सकते हैं, क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारे किसी भी स्कूल पर गोलीबारी हो, ऐसा कोई नहीं करता।’

वहीं, विल्सन ने दोषी नहीं होने की दलील दी है। हालांकि, उसके वकील ने जल्दबाजी में किसी भी तरह की टिप्पणी देने से इनकार किया है। विल्सन ने जिस हाई स्कूल को लेकर सहकर्मियों से बातचीत की थी उसके एक इंचार्ज ने शेरिफ के अधिकारी को बताया, ‘एक बार स्कूल में चाकू लाने के लिए उसे सस्पेंड किया गया था। वहीं, एक बार फिर उसे निजी सामानों पर स्वास्तिक का निशान बनाने के लिए सस्पेंड किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *