ताज़ा खबर :
prev next

संदिग्ध हालात में पांच दोस्त एक साथ लापता, जांच में जुटी पुलिस

गाज़ियाबाद। सिहानीगेट थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार सुबह एक साथ 16 से 18 साल की उम्र के पांच दोस्त संदिग्ध हालात में लापता हो गए। सभी छात्र अलग-अलग क्लास में पढ़ते हैं। परिजनों की तहरीर पर सिहानी गेट थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सभी दोस्त अपनी मर्जी से घर से गए हैं। सर्विलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

उक्त मामले में नंदग्राम के आदर्श नगर निवासी अशोक चौधरी ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनका 18 वर्षीय बेटा रोबिन ओपन स्कूल से 12वीं कर रहा है। 17 सितंबर को सुबह 11 बजे वह ग्रुप स्टडी की बात कहकर घर से गया था। दोपहर बाद उसने घर फोन किया और कहा कि वह अब घर नहीं लौटेगा। साथ ही यह भी कहा कि परिवार में उसकी सही देखभाल नहीं होती है।

लिहाजा वह बाहर जाकर कोई काम-धंधा या नौकरी करके जीवन गुजारेगा। अशोक कुमार का कहना है कि रोबिन ने अपने साथ चार अन्य दोस्तों के भी आने की बात कही और फोन काट दिया।

पुलिस के मुताबिक पांचों दोस्तों में तीन नाबालिग हैं। घर से लापता हुए दोस्तों में रोबिन निवासी आदर्श नगर नंदग्राम व विनीत निवासी राधाकुंज नंदग्राम हैं। विनीत बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। उनके साथ गए तीन नाबालिग छात्र राधाकुंज व नंदग्राम के रहने वाले हैं। 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र घर से यह कहकर निकला था कि वह 10 मिनट में वापस आ रहा है।

राधाकुंज नंदग्राम निवासी शैलेंद्र चौहान अन्य लोगों के साथ बृहस्पतिवार को एसएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि पांचों दोस्तों में उनका बेटा सबसे कम उम्र का है। उन्होंने आरोप लगाया कि रोबिन तेज-तर्रार लड़का है और वही उनके बेटे को बहकाकर ले गया है।

शैलेंद्र चौहान का आरोप है कि उन्होंने रोबिन पर शक जाहिर करते हुए थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने उस पर कार्रवाई करने केबजाय रोबिन के पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली। एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *