ताज़ा खबर :
prev next

एनआरसी पर दिए बयान को लेकर फंसे केजरीवाल, घर के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

नई दिल्ली। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एनआरसी को लेकर दिए गए बयान को लेकर उनके घर के सामने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अपने बयान में मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी जाएंगे। मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने यह बात एक प्रेस कांफ्रेंस से निकलते वक्‍त कही थी। यह प्रेस कांफ्रेंस मुख्‍यमंत्री किराएदार बिजली योजना की घोषणा के लिए आयोजित की गई थी।

जिस पर मनोज तिवारी ने बुधवार को जवाब में कहा था कि अरविंद केजरीवाल अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं। अपनी प्रतिक्रिया में मनोज तिवारी ने कहा था कि जो लोग अन्य राज्यों से दिल्ली में आकर बसे हैं, उन्हें आप विदेशी मान रहे हैं…? आप उन्हें दिल्ली से खदेड़कर बाहर कर देना चाहते हैं, तो आप भी उन्हीं में से एक हैं… अगर यह उनका इरादा है, तो मुझे लगता है, वह अपनी मानसिक स्थिरता खो चुके हैं… किसी IRS अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है…?

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब अपने प्रेस कांफ्रेंस से बाहर जाने लगे तो उस समय उनसे मीडियाकर्मी ने एनआरसी को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *