ताज़ा खबर :
prev next

घर में दफन मिला गुमशुदा लॉ स्टूडेंट का शव, 4 दिन बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद इलाके में 10 अक्टूबर से लापता कानून के छात्र पंकज (30) की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जांच में जुटी पुलिस ने सोमवार सुबह पंकज का शव मकान मालिक के घर के कमरे से छह फीट गड्ढे से बाहर निकाला। कानून के छात्र की हत्या का खुलासा होते ही पड़ोसियों भी हड़कंप में मच गया। पूरा मामला साहिबाबाद इलाके के गिरधर एंक्लेव का है, जहां घर के कमरे में फर्श की नीचे खुदाई के बाद छात्र का शव मिला। पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हत्या का पहला शक मकान मालिक पर जा रहा है, जिसका छात्र पंकज से विवाद चल रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र पंकज 10 अक्टूबर से लापता था। शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। इसी के साथ उसके मोबाइल फोन नंबर और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी थी। वहीं, जब खुलासा हुआ तो लोगों के साथ पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस पकंज हत्याकांड में सभी पहलुओं के आधार पर जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि कानून के छात्र पंकज ने मकान मालिक से बात करके करीब 15 दिन पहले घर खाली किया था। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि कमरा खाली करने व साइबर कैफे में हिस्सेदारी को लेकर मकान मालिक से विवाद भी चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *