ताज़ा खबर :
prev next

आयकर कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों ने दिया धरना

गाज़ियाबाद। आयकर कर्मचारी महासंघ के सदस्यों द्वारा मगलवार को केंद्र सरकार से अपनी लंबित मांगो के लिए धरना प्रदर्शन किया गया। पश्चिमी उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखंड के सभी आयकर कार्यालयों पर संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय तिवारी के नेतृत्व में कर्मचारियों ने भाग लिया।

गाज़ियाबाद परिक्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह राजावत और सचिव के.सी शुक्ला द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया की संघ के सदस्यों की प्रमुख मांगे शोषणकरी नयी पेंशन व्यबस्था को समाप्त कर पुरानी पेंशन को लागु करना, केंद्र सरकार के विभागों का निजीकरण रोकना, न्यूनतम वेतन के वादों को पूरा करना, रिक्त पदों पर नियुक्ति करना, पदोन्निति की समस्या का निवारण करना इत्यादि शामिल थी।

यह धरना कन्फेडरशन ऑफ़ सेंट्रल गवर्नमेंट एम्प्लाइज एंड वर्कर्स के आह्वान भर अखिल भारतीय स्तर पर किया गया। संघ के सदस्यों द्वारा सरकार से इन मांगो पर शीघ्र विचार कर सकारात्मक निर्णय लेने की अपील भी की गयी। इस अवसर पर शैलेश चंद्रा, रेणु रानी, अंकुर गर्ग, विजेंद्र रावत, गिरीश कुमार, नीरज त्रिपाठी,खुशबू कुलश्रेष्ठ, प्रमोद कुमार, अमित कुमार, रामनिवास, रवीश वर्मा और अन्य लोग मौजूद रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *