ताज़ा खबर :
prev next

सड़क सुरक्षा सप्ताह रैली में स्कूली छात्रों ने दिया संदेश

गाजियाबाद। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तीसरे चरण में आज एनसीसी कैडेट, स्कूली छात्रों ने रैली निकाल कर लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश दिया। कविनगर रामलीला मैदान में जागरूकता रैली को एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रैली के दौरान छात्रों ने खतरनाक तरीके से वाहन न चलाएं शराब पीकर वाहन न चलाएं,वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग बिल्कुल न करें, सड़क पार करने के लिए क्रॉसिंग का प्रयोग करेें, मत करिए वाहन चलाते समय मस्ती, क्योंकि जिंदगी नहीं है सस्ती, गलत साइड से जाआगे, तो जान गंवाओगे, वाहन को रखे हमेशा प्रदूषणमुक्त जैसे संदेश लिखी तख्ती लेकर लोगों को जागरूक किया।

छात्रों ने जगह-जगह रुक कर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। रैली कविनगर से शुरू होकर विभिन्न ब्लॉकों से होते हुए राजनगर में समाप्त हुई। रैली में 37वीं यूपी वाहिनी के एनसीसी कैडेट्स, एसडी इंटर कॉलेज, विद्यामंदिर हाई स्कूल, जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल सहित दर्जनों स्कूलों के सैकड़ों छात्रों ने प्रतिभाग किया और लोगों को यातायात नियमों के लिए जागरूक किया।

बता दें कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में स्कूलों में जहां जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं वहीं स्कूली छात्र रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *