ताज़ा खबर :
prev next

कॉरपोरेशन मुख्यालय पर जूनियर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन

गाजियाबाद। राजनगर स्थित पावर कॉरपोरेशन के मुख्यालय पर पीएफ घोटाले के विरोध में आज जूनियर इंजीनियर संगठन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपी अधिकारियों व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पूर्व चेयरमैन की गिरफ्तारी की मांग जूनियर इंजीनियर ने की।
आज इस मामले को लेकर दिल्ली में बैठक है जिसके बाद विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति आगे आंदोलन की रणनीति बनाएंगी। जूनियर इंजीनियर संगठन ने कहा कि लगातार प्रदर्शन के बाद भी प्रदेश सरकार इस मामले को लेकर गंभीर नहीं है।
इसकी वजह से विद्युत कर्मचारियों को अपना पीएफ फंड डूबता नजर आ रहा और ना ही मामले की सीबीआई जांच को लेकर कोई आश्वासन दिया जा रहा है। कर्मचारियों की मेहनत का पैसा पीएफ फंड में जमा होता है जिसे मानकों को किनारे कर कम्पनी को दे दिया गया।
संगठन ने प्रदेश सरकार से गजट नोटिफकेशन जारी करने की मांग की। वहीं जूनियर इंजीनियर की हड़ताल से विद्युत निगम में कामकाज फिर से ठप हो गया। दो दिन से विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति द्वारा कार्य बहिष्कार चल रहा था। विद्युत निगम में कामकाज ठप होने से उपभोक्ताओं को भी खासी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। प्रदर्शन में जेई जितेन्द्र शर्मा, जेई भुवनेश्वर आदि जूनियर इंजीनियर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *