ताज़ा खबर :
prev next

नाबालिग बेटे की बरामदगी के लिए भटक रहा है पिता, एसएसपी से लगाई गुहार

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना पुलिस ने पौने दो साल पूर्व रहस्यमय तरीके से लापता हुए नाबालिग छात्र मोहित सिंह की बरामदगी करना तो दूर अपहृत किशोर के पिता को सांत्वना देना भी गंवारा नहीं समझा। इतना ही नहीं विवेचक (आईओ) ने अपहृत छात्र मोहित सिंह के पिता धर्मवीर सिंह को यह कहकर थाने से टरका दिया कि इस मामले में वह एफआईआर लगा रहे हैं।

पुलिस का यह रवैया देखकर धर्मवीर सिंह ने अपने पुत्र की बरामदगी के लिए एसएसपी से गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी। धर्मवीर सिंह का आरोप है कि 12 माह तक उनके पुत्र के अपहरण के मामले में एसआई रमेश चंद्र ने विवेचना की थी और फिर विवेचना संजीव कुमार के पास आ  गई, लेकिन अभी तक पुलिस ने उनके पुत्र के अपहरण के मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।
धर्मवीर सिंह का तो यह भी कहना है कि 14 फरवरी २०१८ यानि वैलेनटाइन-डे के दिन विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले जिस लड़के और लड़की ने बुलाया था, उनसे भी पुलिस ने गंभीरता से पूछताछ नहीं की। उधर, इस प्रकरण में एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने तहरीर मिलते ही न केवल अपहरण की रिपोर्ट अपराधिक धारा-३६३ के तहत दर्ज कर ली थी बल्कि मोहित की बरामदगी के लिए भी पुलिस ने पूरे प्रयास किये और आज भी इस मामले की गहनता के साथ जांच चल रही है।

 

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *